VIDEO: लाइव शो के दौरान न्यूज एंकर का टूटा दांत, फिर भी पढ़ती रहीं खबरें, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Update: 2020-07-18 08:36 GMT

नईदिल्ली 18 जुलाई 2020। मीडिया लाइन में एंकरिंग करते या फिर रिपोर्टिंग करते समय कई बार ऐसे लम्हें कैमरे में कैद हो जाते हैं, जिन्हें शायद कोई भी एंकर और रिपोर्टर देखना पसंद न करें। पर यूक्रेन की एक महिला एंकर ने एक ऐसा उदाहरण पेश किया है, जो कि हर न्यूज प्रेजेंटर के लिए एक मिसाल है।

लाइव शो के दौरान कई तरह की चुनौतियां होती हैं, इसमें टेक्नीकल समस्या सबसे आम बात होती है, लेकिन यूक्रेन की एक एंकर ने जिस तरह से एक विचित्र स्थिति को संभाला है, उसे देखकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूक्रेनी एंकर मारीचका पाडाल्को लाइव शो में न्यूज रिपोर्ट पढ़ रही थीं, तभी उनका एक दांत टूट जाता है। हालांकि, इस दौरान वह बेहद शांति से न्यूज रिपोर्ट पेश करती हैं और किसी को पता नहीं चलने देती है कि उनका दांत टूट गया है। मारीचका पाडाल्को ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट किया और इस लेकर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने लिखा कि न्यूज प्रजेंटर के तौर पर कार्य करते हुए मुझे 20 साल हो गए हैं, लेकिन यह शायद मेरा सबसे अजीब अनुभव है।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उनके एक साथी ने कहा कि आपकी प्रतिक्रिया ऐसी थी जैसे कि आप हर दिन अपने दांत खोती हैं। पाडाल्को ने आगे कहा कि नहीं ऐसा नहीं है। पाडाल्को ने अपने पोस्ट के साथ लिखा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगा था कि यह घटना किसी के ध्यान में नहीं आएगी। लेकिन हमने अपने दर्शकों का ध्यान कम करके आंका। उन्होंने बताया कि 10 साल पहले उनकी बेटी ने खेलते वक्त एक अलार्म घड़ी को उनके मुंह की तरफ फेंक दिया था, जिस कारण उनका दांत टूट गया। उन्होंने उसकी जगह दूसरा दांत लगवाया था, जो अब टूटा है।

Tags:    

Similar News