Goldy Brar Death News: जिंदा है गैंगस्टर गोल्डी बराड़, अमेरिकी पुलिस ने मौत की खबरों का किया खंडन

Goldy Brar Death News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी और पंजाब पुलिस के वांछित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत की खबरें पूरी तरह झूठ निकली। अमेरिका की पुलिस ने ऐसी किसी खबरों का खंडन किया है।

Update: 2024-05-02 13:58 GMT

Goldy Brar Death News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी और पंजाब पुलिस के वांछित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत की खबरें पूरी तरह झूठ निकली। अमेरिका की पुलिस ने ऐसी किसी खबरों का खंडन किया है। कैलिफोर्निया में फ्रेस्नो पुलिस विभाग के अधिकारी ने बताया कि बराड़ की मौत का दावा किया जा रहा है, जो सच नहीं है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और वेबसाइट के जरिए यह खबर फैली है।

कैसे उड़ी अफवाह?

मंगलवार शाम को फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें 2 लोगों को गोली लगी थी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिस व्यक्ति की मौत हुई उसे बराड़ बताकर खबरें चलने लगीं। इसके बाद गैंगस्टर अर्श डल्ला और लखबीर ने गोलीबारी की जिम्मेदारी भी ले ली। बाद में सामने आया कि मृत व्यक्ति बराड़ नहीं है।

अमेरिका में शरण लेकर बैठा है बराड़

खबरों के मुताबिक, कनाडा में रहने वाले बराड़ ने इस समय अमेरिका में पनाह ले रखी है। बताया जा रहा है कि उसने फर्जी दस्तावेजों के जरिए यहां प्रवेश किया है। वह पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला है और उसका असली नाम सतिंदर सिंह उर्फ सतिंदर सिंहजीत सिंह है। वह कनाडा में रहते हुए कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। केंद्र सरकार ने उसे आतंकी घोषित किया है। मूसेवाला हत्याकांड में उसका नाम सामने आया था।

Tags:    

Similar News