…होली के पहले शराबियों पर हुई फ्री में दारू की बरसात…..शराब से भरी ट्रक हुई दुर्घटनाग्रस्त, तो लूटने टूट पड़े लोग…. बड़े तो बड़े बच्चों ने भी खूब लूटी दारू….कई तो वहीं बैठकर मारने लगे पैग

Update: 2020-03-06 13:12 GMT

रायगढ़ 6 मार्च 2020। होली के पहले फ्री में शराब लूटने लोगों की भीड़ टूट पड़ी। बड़े तो बड़े…बच्चों ने भी शराब लूट की बहती गंगा में हाथ धोने में जुट गये। दरअसल हुआ यूं कि रायगढ़ में एक शराब से भरी ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। उधर शराब लदे ट्रक का एक्सीडेंट होना था…कि उधर शराबियों की मानों लाटरी खुल गयी। इस बात की परवाह किये बगैर कि इस घटना में किसे चोट लगी, किसे हास्पीटल ले जाना है…सब टूट पड़े शराब लूटने।

पहले ये वीडियो देखिये……

आलम ये हुआ दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रक पर सैंकड़ों लोगों को भीड़ टूट पड़े। जिसे जितना मौका मिला शराब लूटकर घर ले गये। कई पियक्कड़ तो घर ले जाने का भी इंतजार नहीं किये और वहीं बगल में ही पैग पर पैग मारने लगे। बाद में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची, तब जाकर भीड़ को खदेड़ा जा सका।

शराब का स्टाक लेकर जा रहा ट्रक रायगढ़ के मरीन ड्राइव मोड़ पर हाइट ग्रिड से टकरा गया । जोरदार टक्कर के बाद शराब की पेटियां सड़क पर बिखर गयी। लोगों ने सड़क पर शराब की बोतलों को देखा तो बांछे खिल गयी…फिर क्या था लोगों ने जमकर शराब की लूटी और कमाल की बात ये रही कि इस लूट में बच्चे भी शामिल रहे। काफी देर तक यह दृश्य शनि मंदिर के सामने दिखाई देता रहा वहां मौजूद लोग और उस राह से निकलने वाले लोगों ने मन भर कर शराब ले उड़े।

दरअसल बिलासपुर से रायगढ़ के लिए शराब सप्लाई के लिए आने वाले भारी वाहन की दुर्घटना रायगढ़ शनि मंदिर के सामने हो गई । जब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लिया । तब तक जिन लोगों ने भी जितनी मात्रा में शराब लेना चाहा वहां से लेकर चंपत हो गए ।

 

Tags:    

Similar News