Begin typing your search above and press return to search.

Amethi Crime News: अमेठी में कांग्रेस दरफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, पार्टी ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज में स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की।

Amethi Crime News: अमेठी में कांग्रेस दरफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, पार्टी ने BJP को ठहराया जिम्मेदार
X
By Ragib Asim

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज में स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके विरोध में सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। वहीं कांग्रेस पार्टी ने इस हमले को लेकर बयान जारी किया है।

कांग्रेस ने कहा, "यूपी के अमेठी में स्मृति ईरानी और BJP के कार्यकर्ता बुरी तरह डरे हुए हैं। सामने दिख रही हार से बौखलाए बीजेपी के गुंडे लाठी-डंडों से लैस होकर अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और अमेठी के लोगों पर भी जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हैं।"

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा, "घटना के दौरान स्थानीय लोगों की गाड़ियों को भी नुक़सान पहुंचाया गया। इस पूरी घटना के दौरान पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनकर खड़ा रहा। ये घटना गवाह है कि अमेठी में BJP बुरी तरह हारने वाली है।"

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। वहीं बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनावी मैदान में हैं। बसपा से नन्हे सिंह चौहान भी मैदान में हैं। कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा पिछले तीन दिनों में अमेठी में सक्रिय हैं।

सोशल मीडिया पर कांग्रेस की सोशल मीडिया चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत ने एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, "अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़फोड़ की गई है। पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भाजपाई गुंडागर्दी करते रहे।" उन्होंने आगे कहा, "हवा का रुख बदल गया है। गाड़ियां तोड़ने से बात नहीं बनेगी भाजपाइयों।"

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story