UP Police Constable Exam: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में अलग नजारा, बारात छोड़ परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, तो कहीं लाल जोड़े में पहुंची दुल्हन

UP Police Constable Exam: उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा में कई अजीब मामले देखने को मिले. कहीं पेपर लीक हुआ तो, कहीं सनी लियोन का एडमिट कार्ड मिला। तो वहीँ इसी बीच एक दूल्हा बारात छोड़ परीक्षा देने पहुँच गया.

Update: 2024-02-19 05:00 GMT

UP Police Constable Exam: उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा में कई अजीब मामले देखने को मिले. कहीं पेपर लीक हुआ तो, कहीं सनी लियोन का एडमिट कार्ड मिला। तो वहीँ इसी बीच एक दूल्हा बारात छोड़ परीक्षा देने पहुँच गया. जी हाँ महोबा में एक दूल्हा सिपाही भर्ती का परीक्षा देने एग्जाम सेंटर पहुंचा था. परीक्षा के लिए उसकी प्राथमिकता देख सबने उसकी खूब तारीफ़ की.

जानकारी के मुताबिक़, महोबा जिले में उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन दूसरी पारी में कुलपहाड़ तहसील के गांव का रहने वाला अभ्यर्थी प्रशांत नामदेव दूल्हे के कपड़े में पहुंचा था. रविवार को ही बांदा में शादी होनी थी. लेकिन करियर बनाने के लिए उसने परीक्षा को पप्राथमिकता दी. और शादी की कुछ रस्में निभा कर परीक्षा देने पहुंचा गया. दूल्हे को देख तैनात पुलिसकर्मियों ने उसके साथ तस्वीर ली और उसकी तारीफ़ की.

इधर फिरोजाबाद में एक नयी नवेली दुल्हन परीक्षा देने पहुंच गयी. जिसे देख सब हैरान हो गए. परीक्षार्थी शिल्पी का एक दिन पहले ही शादी हुआ था. वो हाथ में कोंकन वंधे और शादी के जोड़े में ही महात्मा गांधी कॉलेज में पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए आयी थी.

Tags:    

Similar News