UP News: महोबा जिला अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज को जूतों से पीटा, घसीटकर निकाला बाहर, डीएम ने दिए जांच के आदेश

UP News: उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के महोबा से डॉक्टर द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. महोबा जिला अस्पताल में डॉक्टर ने युवक की लात - घूसों से बुरी तरह पीटा और जमीन पर घसीटते हुए बाहर निकाल दिया

Update: 2024-03-23 09:56 GMT

UP News: उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के महोबा से डॉक्टर द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. महोबा जिला अस्पताल में डॉक्टर ने युवक की लात - घूसों से बुरी तरह पीटा और जमीन पर घसीटते हुए बाहर निकाल दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया. जिसपर डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला महोबा जिला अस्पताल का है. गुरुवार को एक युवक जिला अस्पताल गया था. युवक डॉ. जनरल फिजिशियन डॉ. आरपी सिंह के चैंबर में इलाज कराने पहुंचा था. डॉक्टर ने उसे अस्पताल के बाहर की दवाएं लिखकर दी. डॉक्टर ने जो दवाई लिखी थी वो बहुत महंगी थी. जिसपर युवक ने आपत्ति जताई.और अस्पताल की दवाई लिखकर देने को कहा. इसपर डॉ. आरपी सिंह को गुस्सा आ गया. इसके बाद वो उसे बेरहमी से पीटने लगे और घसीटते हुए बाहर लेकर चले गए. यह घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया. 

वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान आया. डॉक्टर के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर गया है. मामले में डॉक्टर का कहना है युवक शराब पीने के लिए 200 रुपए मांग रहा था. इसका मैंने विरोध किया था. बता दें युवक के आंखों में गंभीर घाव होने पर सूजन आ गई है. इससे ब्राह्मण सेवक संघ के लोग क़ाफी नाराज है. 

वहीँ इस मामले में डीएम मृदुल चौधरी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया है. 

Tags:    

Similar News