UP IAS Transfer: UP में 19 आईएएस अधिकारियों का तबादला, बदले गए आठ जिलों के डीएम

UP IAS Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश सरकार लगातार प्रशासनिक फेरबदल कर रही है. सोमवार देर रात कई आईएएस अधिकारियों के तबादले किये गए हैं.

Update: 2024-01-30 05:24 GMT

UP IAS Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश सरकार लगातार प्रशासनिक फेरबदल कर रही है. सोमवार देर रात कई आईएएस अधिकारियों के तबादले किये गए हैं. इसमें वहीं कई जिलों डीएम बदले गए हैं. देर रात जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 19 आईएएस अधिकारियों के तबादला किया गया है.

जानकारी के मुताबिक़ कानपुर, गाजियाबाद, अलीगढ़, रामपुर, अमेठी समेत कई जिलों के जिलाधिकारी समेत कई आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं. चुनाव आयोग के निर्देश पर एक ही स्थान पर 3 साल से तैनात गाजियाबाद और रामपुर के आईएएस अधिकारी को भी हटा दिया गया है. 

बता दें, बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह को पीलीभीत का डीएम बनाया गया है. अलीगढ़ के डीएम इंद्र विक्रम सिंह को इसी पद पर गाजियाबाद दिया गया है. गाजियाबाद के डीएम आरके सिंह को कानपुर नगर का डीएम और कानपुर नगर के डीएम विशाख जी. को अलीगढ़ के डीएम होंगे. वहीँ फर्रुखाबाद के डीएम संजय कुमार सिंह प्रथम को रामपुर और रामपुर के डीएम रविंद्र कुमार मंदर को जौनपुर का डीएम बनाया गया है.

साथ ही खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के विशेष सचिव दिव्यांशु पटेल को मुरादाबाद का नगर आयुक्त और आगरा के मुख्य विकास अधिकारी मनिकनंदन ए. को बरेली विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है


Full View

Tags:    

Similar News