UP IAS Transfer 2024: उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारियों के तबादले, बलरामपुर और सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी बदले गए

UP IAS Transfer 2024: उत्तर प्रदेश में लगातार प्रशासनिक तबादलों का सिलसिला जारी है। ताजा जानकारी के मुताबिक, दो आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है।

Update: 2024-06-28 13:37 GMT

  UP IAS Transfer

UP IAS Transfer 2024: उत्तर प्रदेश में लगातार प्रशासनिक तबादलों का सिलसिला जारी है। ताजा जानकारी के मुताबिक, दो आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। बलरामपुर और सिद्धार्थनगर जिलों के जिलाधिकारी बदल दिए गए हैं। हाल ही में 12 जिलों के डीएम और 8 आईपीएस अधिकारियों के तबादले हुए थे।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद यूपी में जिम्मेदार अधिकारियों के तबादले का क्रम जारी है। इसी क्रम में आईएएस राजागणपति आर को सिद्धार्थनगर जिले का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। वर्तमान में राजागणपति आर चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में निदेशक प्रशासन के पद पर कार्यरत थे। अब उन्हें सिद्धार्थनगर जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी पवन अग्रवाल को बलरामपुर का डीएम बनाया गया है।

पिछले दिनों किए गए तबादलों में आईएएस अनुज कुमार सिंह को मुरादाबाद का जिलाधिकारी बनाया गया था। आईएएस अभिषेक आनंद को सीतापुर जिले का डीएम नियुक्त किया गया था। अन्य तबादलों में आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल को लखीमपुर खीरी, आईएएस नागेंद्र सिंह को बांदा, आईएएस शिवशरनप्पा जीएन को चित्रकूट का डीएम, आईएएस रवीश गुप्ता को बस्ती का डीएम, आईएएस अजय द्विवेदी को श्रावस्ती, मधुसूदन हुकली को कौशांबी, मनीष बंसल को सहारनपुर, राजेंद्र पेंसिया को संभल, आशीष पटेल को हाथरस और आईएएस मेधा रूपम को कासगंज का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया था।

Tags:    

Similar News