Pratapgarh Tahsildar Viral Video: बड़ा जालीदार बा तोहार कुर्ती... बार बालाओं संग तहसीलदार का फूहड़ डांस, राजस्वकर्मियों ने भी लगाए ठुमके

Pratapgarh Tahsildar Viral Video: तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के रिटायरमेंट पर विदाई समारोह को खास बनाने के लिए अन्य कर्मचारी तहसील परिसर में ही ओर्केस्ट्रा का आयोजन कर दिया

Update: 2024-10-03 08:54 GMT

Pratapgarh Tahsildar Viral Video: प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमे कुछ लोग बार बालाओं संग ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. गाने की धुन पर स्टेज पर मौजूद सभी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. नाचने वाले कोई और नहीं बल्कि सरकारी कर्मचारी है. 

वीडियो..

सरकारी कर्मचारी का अश्लील डांस

जानकारी के मुताबिक़, वायरल वीडियो प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील का है. यहाँ के तहसीलदार धीरेंद्र सिंह सेवानिवृत हो गए हैं, तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के रिटायरमेंट पर विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. समारोह के लिए प्रशासन से अनुमति ली गई थी. कार्यक्रम का आयोजन तहसील परिसर में हुआ था. लेकिन तहसील परिसर में कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए. 

बार बालाओं संग लगाए ठुमके

तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के रिटायरमेंट पर विदाई समारोह को खास बनाने के लिए अन्य कर्मचारी तहसील परिसर में ही ओर्केस्ट्रा का आयोजन कर दिया. बार बालाओं को मंच पर बुलाकर अश्लील गानों पर डांस करवाया. हद तो तब हो गयी जब तहसीलदार और राजस्वकर्मी खुद को रोक नहीं पाए और बार बालाओं संग ठुमके लगाने लगे. उनके साथ अश्लील डांस किया. राजस्व कर्मियों का रंगारंग कार्यक्रम रात भर चलता रहा.  

वीडियो हुआ वायरल

वही इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ही रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है, राजस्वकर्मी भोजपुरी गाने "बरा जालीदार बा तोहार कुर्ती" पर कैसे ठुमके लगाते और नोट उड़ते दिखाई दे रहे हैं. उनके कमर पर हाथ डालकर और उन्हें पकड़कर नाचते नजर आ रहे हैं. हैरान करने वाली बात ये है यह सब तहसीर परिसर में हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, राजस्व कर्मियों के अश्लील डांस के वीडियो संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी संजीव रंजन ने नारजगी जताई है. उन्होंने कहा, यह बेहद अमर्यादित और शर्मनाक है. यह अनुचित आचरण था. मामले में एसडीएम लालगंज को कर्मचारियों को चिन्हित कर स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए गए हैं. 


 


Tags:    

Similar News