MP Upendra Rawat Video: अश्लील वायरल वीड‍ियो के चलते BJP उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत का बड़ा फैसला, लोकसभा चुनाव से वापस लिया अपना नाम

MP Upendra Rawat Video: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. बाराबंकी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत ने आगामी लोकसभा चुनाव से अपना नाम वापस ले लिया हैं.

Update: 2024-03-04 11:26 GMT

MP Upendra Rawat Video: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. बाराबंकी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत ने आगामी लोकसभा चुनाव से अपना नाम वापस ले लिया हैं. उपेंद्र सिंह रावत ने कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के चलते यह फैसला लिया है.

सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूँगा: उपेंद्र सिंह

उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर कहा है "मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है,इसके संदर्भ में मैंने मा॰ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाये. जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूँगा" 

क्या है मामला 

शनिवार को यूपी के 51 लोकसभा सीटों की घोषणा की थी. जिसमे बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत का नाम भी शामिल था. इसी बीच टिकट मिलने के कुछ घंटो बाद ही उपेंद्र सिंह का विदेशी रशियन महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में सांसद महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मालूम हो कि इससे पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से अपना उम्मीदवार बनाया था जहां से फिलहाल टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं. पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था, 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.

Tags:    

Similar News