Moradabad Former MLA Daughter Rape Case: मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी से दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर वसूले 6 करोड़, सपा नेता पर आरोप

Moradabad Former MLA Daughter Rape Case: मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी ने सपा नेता पर दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 6 करोड़ रूपए वसूलने का आरोप लगाया है.

Update: 2024-05-08 08:46 GMT

Moradabad Former MLA Daughter Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से पूर्व विधायक की बेटी से दरिंदगी का मामला सामने आया है. पूर्व विधायक की बेटी ने सपा नेता पर दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 6 करोड़ रूपए वसूलने का आरोप लगाया है. 

क्या है मामला 

यह पूरा मामला यूपी के मुरादाबाद का है. सिविल लाइंस थाने की रहने वाली समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक की बेटी ने 7 मई की रात को सपा की युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आसिफ अली के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. साथ ही पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 5 साल तक शोषण का आरोप लगाया है. इसके अलावा युवती से करोड़ों रुपए वसूल चुका है. आसिफ अली के साथ पीड़िता ने उसके भाई, भाभी और भतीजे के खिलाफ भी एफआईआर की है.

पिता के घर आरोपी से हुई मुलाकात 

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 11 साल पहले कानपुर निवासी कारोबारी के साथ उसकी हुई थी. 4 अप्रैल 2019 को पीड़िता की तबीयत खराब जिसके बाद वो देखभाल करने के लिए मुरादाबाद आई थी. पीड़िता का कोई भाई नहीं है जिस वजह से उसे बार - बार पिता के पास आना पड़ता था. इस बीच आरोपी आसिफ का भी पिता के यहाँ आना - जाना लगा हुआ था. इसी दौरान आरोपी ने महिला से नजदीकियां बढ़ा लीं. 

पांच साल से किया शोषण

एक दिन आसिफ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके बाद आरोपी के भाई विक्की चौधरी और भाभी ने पीड़िता को आरोपी के साथ कमरे में बंद कर दिया था. पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और वारदात का वीडियो बना लिया. उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता के पिता की मौत के बाद पैसे की मांग करने लगा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी अब तक छह करोड़ रुपये वसूल चुका है. पिछले पांच साल से आरोपी शोषण कर रहा है. 

मामले की जुटी पुलिस 

इतना ही नहीं जब उसने पैसे देने से मना किया तो तेजाब डालने की धमकी दी. जिसके बाद परेशान होकर केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

Tags:    

Similar News