Kasganj Accident News: कासगंज हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 22, 3 अभी भी लापता, रेस्क्यू जारी

Kasganj Accident News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर - ट्रॉली बेकाबू होकर तालाब में गिर गया. जिसमे 15 लोगों के मरने की खबर सामने आयी थी.

Update: 2024-02-24 09:22 GMT

Kasganj Accident News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर - ट्रॉली बेकाबू होकर तालाब में गिर गया. जिसमे 15 लोगों के मरने की खबर सामने आयी थी. तो वहीँ हादसे में मौत का आकड़ा बढ़कर 22 हो गया है. जबकि 10 लोग घायल हैं. वहीँ तीन लोग अभी भी लापता है. 

बात दें माघ पूर्णिमा के मौके पर सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर गंगा नहाने पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर जा रहे थे. ट्रैक्टर ट्रॉली में क़रीब चालीस लोग सवार थे. इसी दौरान पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर दरियावगंज क्षेत्र के ग्राम गढ़िया के पास सुबह करीब 10 बजे दूसरे वाहन से टक्कर होने से बचाने के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गयी और तालाब में गिर गयी. जिसके बाद उन्हें बचने का राहत कार्य शुरू किया गया. आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। तालाब से निकाले गए शवों व घायलों को पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। सभी मृतक एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं.

कासगंज CMO राजीव अग्रवाल ने कहा, "कासगंज हादसे में 22 लोगों की मृत्यु हो गई है, 5 लोग यहां भर्ती हैं और 2 को छुट्टी दे दी गई है...करीब 10 लोग घायल हैं..वही मुख्यमंत्री योगी ने घोषणा की हादसे में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे. 

Tags:    

Similar News

Sahara India ED Raid: