Greater Noida Fire: गौर सिटी के पास ढाबे में लगी भीषण आग, कई ढाबे और दूकान जलकर ख़ाक, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर

Greater Noida Fire: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बार आगजनी की घटना सामने आयी है. बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी चौक के ढाबों और दुकानों में भीषण आग लग गयी.

Update: 2024-03-13 05:35 GMT

Greater Noida Fire: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बार आगजनी की घटना सामने आयी है. बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी चौक के ढाबों और  दुकानों में भीषण आग लग गयी. आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड की करीब 10 गाड़ियाँ पहुंची. 

जानकरी के मुताबिक़, यह घटना गौर सिटी बिसरख थाना क्षेत्र में चार मूर्ति चौक के पास की है. यहाँ हरनंदी नदी के किनारे स्थित बुधवार सुबह 7 बजे अचानक पहले एक ढाबे में आग लगी. आग लगने के बाद कई धमाके हुए.  देखते - देखते आग ने आसपास के 6 से 7 ढाबे और दो दुकाने आग की चपेट में आ गए. आग इतनी तेज थी कि पूरा ढाबा जलकर खाक हो गया. आएग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची. दो घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया. 

आगजनी की घटना से लाखों का नुक्सान हुआ है. फिलहाल हादसे में किसी जनहानि की सूचना नहीं है. बताया जा रहा ढाबे के अंदर कई कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर रखे थे जिनमें आग लग गई. आग लगने का कारण शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट का पता चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इससे पहले भी गौर सिटी के बिल्डिंग में आग लग गयी थी. 

Tags:    

Similar News