Ghaziabad News: प्यार में पागल हुई माँ, बॉयफ्रेंड से करवाती थी अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण,बेटा भी शिकार

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के 10 साल की बच्ची से उसकी माँ का बॉयफ्रेंड यौन शोषण करता था. और माँ चुप रही. विरोध करने के माँ ने अपने बच्ची को मारा और डराया धमकाया

Update: 2024-04-12 11:38 GMT

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के 10 साल की बच्ची से उसकी माँ का बॉयफ्रेंड यौन शोषण करता था. और माँ चुप रही. विरोध करने के माँ ने अपने बच्ची को मारा और डराया धमकाया. इतना ही नहीं महिला ने अपने 13 साल के बेटे को भी प्रताड़ित किया. 

यह पूरा मामला, गाजियाबाद के एक कॉलोनी का है. 10 साल की बच्ची का पिता कोरोना काल में चल बसा. उसके बाद उसकी माँ का मकान मालिक राजू से अवैध संबंध बन गया. कई समय तक महिला का प्रेम प्रसंग चला रहा और फिर उससे शादी कर ली. दोनों गाजियाबाद में रहने लगे. उसके बाद राजू बच्ची से दुष्कर्म करने लगा. इस बात की जानकारी माँ को  हुई. लेकिन बच्ची की माँ ने विरोध करने के बजाय बच्ची को अपने पति को सौंप दिया. इतना ही नहीं महिला अपने बेटी को मारने और धमकाने लगी. साथ ही अपने 13 साल के बेटे को भी मारा.

इनसब से परेशान होकर बच्ची 20 जनवरी को घर से भाग गयी. बच्ची को सड़क पर घूमता देख लोगों ने दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी. दिल्ली पुलिस ने बच्ची की देखभाल का जिम्मदा बाल कल्याण समिति को सौंपा. बच्ची ने अपनी आप बीती बताई. उसके बाद उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया.जिसमे दुष्कर्म की पुष्टि हुई. इसके बाद मामले को दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने में ट्रांसफर कर दिया. 

मामले की जांच के आधार पर पुलिस ने बच्ची की माँ और सौतेला पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि महिला अपनी बेटी को वेश्यावृति में धकेलना चाहती थी. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Tags:    

Similar News