Frog In Samosa: चॉकलेट में चूहा, आइसक्रीम में उंगली...तो अब समोसे से निकली मेंढक की टांग, फेमस स्वीट शॉप में हुआ जमकर हंगामा

Frog In Samosa: फेमस बीकानेर स्वीट्स शॉप के समोसे मेंढक की टांग निकली है.

Update: 2024-09-12 06:52 GMT

Frog In Samosa: गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से फेमस स्वीट्स शॉप के समोसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अगर उस वीडियो आप देख लें तो शायद आपका समोसा खाने का मन ही न करे. समोसा ही क्या बाहर की कोई फ़ूड खाने से पहले आप कई बार सोचेंगे. 

वीडियो

समोसे निकली मेंढक की टांग

जानकारी के मुताबिक़, मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभयखंड इलाके का है. यहाँ के फेमस बीकानेर स्वीट्स शॉप  के समोसे मेंढक की टांग निकली है. दरअसल, न्यायखंड क्षेत्र का एक निवासी अमन शर्मा बुधवार शाम को अपने दोस्तों संग इस शॉप पर पहुंचा था. अमन शर्मा समोसे पैक कराकर ले गया था. जब उसने खाने के लिए समोसा निकाला तो समोसे के अंदर कुछ काला सा दिखा. ध्यान से देखने पर पता चला कि समोसे के अंदर मेंढक की टांग है. 

इसके बाद अमन शर्मा ने समोसा लेकर साथियों वापस दुकान पंहुचा और दुकान पर हंगामा शुरू कर दिया. जब अमन ने समोसे में मेंढक होने की बात कही तो दुकान के कर्मचारी ने कहा कि गिर गया होगा. वहीँ दुसरी तरफ अमन ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया दिया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है समोसे में एक काली कलर की कोई चीज समोसे में नजर आ रही है. जिसे मेंढक की टांग बताया जा रहा है 

वहीँ, अमन ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान संचालक को हिरासत में ले लिया.  साथ ही खाद्य सुरक्षा विभाग टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. खाद्य सुरक्षा विभाग ने जांच के लिए दुकान से समोसे के सैंपल लिए हैं. मामले की जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News