CM Yogi Gorakhpur Visit: CM योगी का गोरखपुर दौरा, जनता दर्शन में सुनीं लोगों की समस्याएं, पढ़ें गोरखपुर दौरे की सभी अपडेट...

CM Yogi Gorakhpur Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर पहुंचे हैं.

Update: 2024-01-13 04:09 GMT

CM Yogi Gorakhpur Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर पहुंचे हैं. गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं। इस जनदर्शन में में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं. आज मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर मंदिर में चल रही मकर सक्रांति की तैयारिओं का जायजा लेंगे. 11 बजे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज जाएंगे. साथ ही 1100 लाभार्थियों को सिलाई मशीन वितरित करेंगे. पढ़ें मुख्यमंत्री योगी के गोरखपुर दौरे की सभी अपडेट.


Live Updates
2024-01-13 08:03 GMT

Top Priority में है महिलाओं की सुरक्षा

मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सम्बोधित करते हुए कहा " आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की Top Priority में महिलाओं की सुरक्षा, उनका सम्मान और स्वावलंबन है...महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री श्री जी की प्रेरणा से हम लोगों ने अनेक कार्यक्रम प्रारंभ किए हैं...


2024-01-13 07:59 GMT

केवल सिलाई मशीन ही नहीं महिलाओं को मिलेगा प्रशिक्षण 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 1,150 जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन के वितरण हेतु आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "हम सब जानते हैं कि आधी आबादी का सशक्तिकरण किए बग़ैर हम भारत को सशक्त और समर्थ नहीं बना सकते....आज यहां केवल सिलाई मशीन ही नहीं मिल रहा है बल्कि 10 दिवसीय प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। ये एक अभिनव प्रयास है। आज जो सिलाई मशीने दी जा रही है वे परिवारों के स्वावलंबन का आधार बनेंगी। "


2024-01-13 06:22 GMT

सिलाई मशीन वितरण कार्यक्रम हुआ शुरू 

मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर में जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया है . जिसमें मुख्यमंत्री 1,150 को सिलाई मशीन बाटेंगे.


2024-01-13 04:10 GMT

 गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन का आयोजन 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार अपराह्न से गोरखपुर प्रवास पर हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन का आयोजन किया गया. जनता दर्शन में मुख्यमंत्री ने करीब 200 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। जिसके दौरान सरकारी योजना के तहत मकान की गुहार लेकर आई एक महिला को मकान के साथ पेंशन और राशनकार्ड दिलाने का भी भरोसा दिया.


Tags:    

Similar News