Ayodhya News: 'प्राण प्रतिष्ठा' से पहले लोगों में उत्साह, रेत पर बनाई भगवान राम की कलाकृति, तो वहीं फूलों से सज रहा मंदिर

Ayodhya News: 22 जनवरी को रामलला के मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. पूरा भारत जश्न मना रहा है. पूरा देश राममय हो गया है, कहीं झाकियां निकला रही है तो भजन कीर्तन हो रहा है.

Update: 2024-01-20 05:08 GMT

Ayodhya News: 22 जनवरी को रामलला के मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. पूरा भारत जश्न मना रहा है. पूरा देश राममय हो गया है, कहीं झाकियां निकला रही है तो भजन कीर्तन हो रहा है. अलग - अलग से लोग जश्न मना रहे हैं. हर जगह जोर - शोर से तैयारियां चल रही है. 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अयोध्या नगरी में खूब उत्साह देखा जा रहा है. अयोध्या नगरी को फूलों से सजाया रहा है, नगरों की दीवारों पर खूबसूरत कलाकृतियां बनाई जा रही है. 

फूलों से सजा राम मंदिर 

अयोध्या राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले तैयारियां जोरों पर हैं. राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले मंदिर को फूलों से सजाया जा रहा है, जो देखने में बेहद ही खूबसूरत है.

रेत कलाकार ने बनाई भगवान राम की रेत कलाकृति

न्यूज एजेंसी ने एक वीडियो शेयर किया  है. जिसमें भगवान राम की रेत कलाकृति बनाई गयी है. अयोध्या में लता चौक पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले रेत कलाकार ने भगवान राम, भगवान हनुमान, पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रेत कलाकृति बनाई.

कॉलोनी में पांच क्विंटल लड्डू बनाने की तैयारी

22 जनवरी को राम मंदिर के 'प्राण-प्रतिष्ठा' समारोह से पहले वाराणसी की एक कॉलोनी में पांच क्विंटल लड्डू बनाने की तैयारी चल रही है. 

हैदराबाद से पहुंचा 1,265 किलो लड्डू

वहीँ आज 1,265 किलो लड्डू का प्रसाद हैदराबाद से कारसेवकपुरम पहुंचा है. 


Tags:    

Similar News