सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी दो युवतियां कोरोना पाॅजिटिव, काॅल गर्ल से संबंध बनाने वालों में मचा हडकंप….अब टीआई, एसआई समेत पूरा थाना कोरेनटाइन….कराना होगा सभी को अपना कोरोना टेस्ट

Update: 2020-08-25 07:15 GMT

रायपुर/महासमुंद 25 अगस्त 2020। महासमुंद में देहव्यापार में पकड़ी गयी आठ लड़कियों में दो युवतियां कोरोना पाॅजिटिव निकली है। दोनोें युवतियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद पुलिस महाकमें में हड़कंप मच गया है। वहीं देहव्यापार का खुलासा करने गयी पुलिस की टीम के सभी पुलिसकर्मियों को कोरेनटाइन कर दिया गया है। साथ ही थाना प्रभारी, एएसआई, एसआई सहित कई पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। इन पुलिसकर्मियों को आदेश दे दिया गया हैं कि जब तक के इनकी रिपोर्ट न आ जाये तबतक क लिये उन्हें क्वारानटाइन रहना पड़ेगा। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग के लिये अब बड़ा संकट हैं कि कोरोना पाॅजिटिव लड़कियों के द्वारा संपर्क में आये लोगों की पहचान करना। पुलिस और स्वास्थ्य विाभाग की टीम इन युवतियों के संपर्क में आये लोगों की खोज में जुट गयी है। वहीं पुलिस अब इन युवतियों से पूछताछ कर रही हंै कि वो इन एक महिनों में किस किससे मिली और कहां-कहां गयी थी।

बता दें मामला सोमवार का है। मामला तुमगांव थाना क्षेत्र का है। पुलिस को कई दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि एनएच 53 के तुमगांव पुल के पास कुछ युवतियां और महिलाओं के द्वारा देहव्यापार किया जा रहा है। मुखबीर से सूचना मिलने के बाद महासमुंद पुलिस ने सोमवार को छापामार कार्रवाई करते हुये आठ युवतियों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गयी युवतियों को दलाल के द्वारा अलग अलग जगहों से ऑर्डर पर बुलाया गया था। फिलहाल इस मामले युवतियों से पूछताछ जारी है।

पकड़ी गयी युवतियों में दो तुमगांव, चार रायपुर, एक भाटापारा और एक युवती पश्चिम बंगाल के कोलकाता की बताई जा रही है। पुलिस सभी युवतियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News