UP Building Collapse: बाराबंकी में इमारत गिरी, 2 की मौत, मलबे में कई लोग दबे, रेस्क्यू जारी

UP Building Collapse: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक चार मंजिला इमारत ढह गई है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Update: 2023-09-04 04:26 GMT

UP Building Collapse: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में बड़ा हादसा हो गया है। यहां आज यानी सोमवार की सुबह करीब लगभग 3 बजे एक इमारत ढह गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि बिल्डिंग के मलबे में कई लोग दबे हुए हैं। इससे घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई है। इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस और रेस्क्यू विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और बचाव अभियान चला रही है। अभी तक 12 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी मलबे में कई अन्य लोग भी दबे हैं।

बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि हमें बाराबंकी में एक इमारत ढहने की सूचना मिली। सूचना पाते ही हम फौरन मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। हम अभी तक 12 लोगों को बचा चुके हैं। हमें जानकारी मिली है कि 3-4 लोग अभी भी मलबे के नीचे फंसे हैं। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर है, एनडीआरएफ की टीम भी जल्द पहुंचेगी। हमने जिन 12 लोगों को बचाया है, उन्हें काफी चोटें आई है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Full View

Tags:    

Similar News