Sana Khan Pregnant: शादी के ढाई साल बाद मां बनने जा रहीं सना खान, 3 महीने बाद होगी डिलीवरी

Sana Khan is Pregnant: सना खान प्रेग्नेंट हैं। 34 वर्षीय अभिनेत्री अपने पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। खुशखबरी कुछ घंटे पहले खुद पति-पत्नी की जोड़ी ने शेयर की है।

Update: 2023-03-17 10:09 GMT

Sana Khan is Pregnant: सना खान प्रेग्नेंट हैं। 34 वर्षीय अभिनेत्री अपने पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। खुशखबरी कुछ घंटे पहले खुद पति-पत्नी की जोड़ी ने शेयर की है। सना खान और अनस सैय्यद पहले से ही सातवें आसमान पर हैं। और वे बहुत जल्द अपने बीच एक नन्हे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। सना खान ने 2020 में मुफ्ती अनस सैय्यद से शादी करके मनोरंजन उद्योग छोड़ दिया। और अब, वे बहुत जल्द माता-पिता बनने जा रहे हैं।

जब सना खान ने मुफ्ती अनस सैय्यद से शादी की, तो दोनों ने एंटरटेनमेंट न्यूज़ में सुर्खियाँ बटोरीं। और अब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सना खान और अनस सैय्यद इकरा टीवी चैनल के इंटरव्यू में एक साथ दिखाई दिए, जिसमें सना और अनस ने खुद अपने पहले बच्चे की एक साथ उम्मीद करने का खुलासा किया। यह तब की बात है जब सना बच्चों के बारे में बात कर रही थी कि वह उन्हें क्या बनाना चाहती है। उनसे पूछा गया कि क्या वे उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि सना ने सीधे तौर पर इसका जवाब नहीं दिया, लेकिन अनस ने खुलकर खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक घोषणा नहीं की है, लेकिन अब खुशखबरी साझा करना चाहेंगे।

Full View


अनस ने यह भी खुलासा किया कि वे जून के अंत तक अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। अनस खुश दिखता है और घोषणा करता है कि चूंकि इकरा उसका अपना चैनल है इसलिए उसने आगे बढ़कर खुशखबरी साझा की। सना से पूछा जाता है कि मां बनकर कैसा महसूस कर रही होंगी। उत्साहित सना का कहना है कि वह बहुत खुश और उत्साहित हैं। "मैं इसके लिए उत्सुक हूं," वह कहती हैं कि यह पूरी तरह से एक अलग यात्रा है। सना भावनात्मक होने के बारे में बात करती है और कहती है कि वह अपने बच्चे को गोद में लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। सना ने यह भी साझा किया कि वह जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद नहीं कर रही है, लेकिन संकेत दिया कि अंततः, भविष्य में, धीरे-धीरे और लगातार, अधिक बच्चे हो सकते हैं। सना और अनस को बधाई।

Tags:    

Similar News