कल PM मोदी मुख्यमंत्रियों संग करेंगे बात: मुख्यमंत्रियों और ऑक्सीजन निर्माताओं संग बनाएंगे एक्शन प्लान… कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग के चलते PM मोदी ने कैंसल की अंतिम बंगाल रैली….

Update: 2021-04-22 08:33 GMT

नईदिल्ली 22 अप्रैल 2021. कोरोना के बढ़ते मामलों और ऑक्सीजन की किल्लत के बीच अब केंद्र सरकार हरकत में है. ताजा जानकारी के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपना पहले से तय बंगाल दौरा छोड़कर दिल्ली में ही रुकेंगे और कोरोना को कंट्रोल करने के लिए कुछ अहम मीटिंग्स का हिस्सा बनेंगे. इसमें एक हाई लेवल मीटिंग के साथ-साथ राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक भी होगी. साथ ही पीएम मोदी ऑक्सीजन उत्पादकों के साथ भी बात करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को बंगाल में 4 चुनावी रैलियां करने वाले थे. अब ये जनसभाएं उन्‍होंने कैंसिल कर दी है. मोदी ने ट्वीट कर बताया है कि शुक्रवार को वह कोरोना महामारी को लेकर एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक की अध्‍यक्षता करेंगे. इसकी वजह से वह बंगाल में रैलियां नहीं करेंगे. बंगाल चुनावों के अगले दो चरणों के लिए यह उनकी आखिरी रैलियां थीं.

सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक हाई-लेवल मीटिंग में शामिल होंगे. इसमें वह भारत में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करेंगे. इसके बाद सुबह 10 बजे वह दूसरी मीटिंग करेंगे. इसमें उन राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे जहां स्थिति ज्यादा खराब है. इसके बाद पीएम मोदी की तीसरी मीटिंग होगी. 12.30 बजे करीब होने वाली इस मीटिंग में ऑक्सीजन मैन्यूफैक्चर्स शामिल होंगे. इस मीटिंग में पीएम उनसे ऑक्सीजन उत्पादन बढ़ाने पर जोर देने को कह सकते हैं.

Tags:    

Similar News