केएल राहुल का ऑलटाइम फेवरेट बल्लेबाज है यह खिलाड़ी…

Update: 2020-05-11 07:24 GMT

नईदिल्ली 11 मई 2020. टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने भी अपने फैन्स के साथ जुड़ने के लिए टि्वटर का सहारा लिया। उन्होंने टि्वटर पर एक सवाल-जवाब का सेशन रखा, जिसमें फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान राहुल ने अपनी पसंद, टैटू, क्रिकेट, परिवार को लेकर कई सवालों के जवाब दिए। केएल राहुल ने इस दौरान अपने ऑलटाइम फेवरेट बल्लेबाज का नाम भी बताया।

केएल राहुल ने अपने ऑलटाइम फेवरेट बल्लेबाज को चुनते हुए किसी भारतीय खिलाड़ी को ना चुनकर एक दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर का नाम लिया। उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ की जगह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस खिलाड़ी को अपना फेवरेट बल्लेबाज बताया है।

केएल राहुल से जब एक फैन ने उनके ऑलटाइम फेवरेट बल्लेबाज का नाम पूछा तो उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को ना चुनकर दक्षिण अफ्रीका एबी डिविलियर्स को चुना। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ”मुझे लगता है मेरे ऑलटाइम फेवरेट बल्लेबाज एबी डिविलियर्स हैं।” बता दें कि आईपीएल में केएल राहुल और एबी डिविलियर्स आरसीबी की तरफ से एक साथ खेल चुके हैं।

एक अन्य फैन ने जब राहुल से पूछा कि अतीत में से अगर आपको एक बल्लेबाज के साथ साझेदारी करनी हो तो किसे चुनेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने सर विवियन रिचर्ड्स का नाम लिया।

Tags:    

Similar News