शिक्षक को छात्र ने मारी गोली : टीचर ने क्लास में शोर करने से किया मना तो नाराज हो गया छात्र, बीच सड़क रोका और मार दी गोली

Update: 2021-03-07 09:35 GMT

मुरादनगर 7 मार्च 2021। गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने अपने शिक्षक को बीच रास्ते में रोक कर गोली मार दी। दरअसल मामला शनिवार का है, मुरादनगर के एक स्कूल में पढ़ाने वाले सचिन त्यागी ने 12वीं क्लास के एक छात्र को क्लास में शोर मचाने से रोका तो छात्र इतना बुरा मान गया कि उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्कूल में टीचर द्वारा टोकने से नाराज छात्र कुछ देर बाद सिर दर्द का बहाना बनाकर स्कूल से चला गया और अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर रास्ते में टीचर सचिन त्यागी का इंतजार करने लगा।

स्कूल की छुट्टी के बाद जब सचिन बाइक से घर जा रहे थे तो इस छात्र ने उन्हें रास्ते में रोका और फिर उनपर गोली चला दी, इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। गनीमत ये रही कि गोली शिक्षक सचिन त्यागी की छाती में छूकर निकल गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News