परिवार गया था भतीजे की बर्थडे पार्टी मनाने, इधर चोरों ने पूरे घर को कर दिया साफ, नगदी सहित पांच लाख के जेवरात पार….

Update: 2021-01-27 09:48 GMT

रायपुर 27 जनवरी 2021। टिकरापारा के एक मकान में हुई पांच लाख की चोरी के मामले में सायबर सेल की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपियो में एक नाबालिग भी शामिल है। दोनों आरोपियों के पास से सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी जब्त कर ली गयी है।
जानकारी के मुताबिक घटना चार जनवरी के देर रात की है। टिकरापारा छत्तीसगढ़ नगर निवासी सुनील वर्मा पूरे परिवार के साथ भतीजे का जन्मदिन मनाने के लिए मोवा गया हुआ था। इस दौरान चोरों ने उसके घर के गेट का ताला तोड़कर अंदर अलमारी से सोने चांदी के जेवरात और नगदी चोरी कर ले गये। घटना के बाद जब पड़ोसियों ने गेट और दरवाजे का ताला टुटा हुआ देखा तो इसकी जानकारी घर के मालिक सुनील वर्मा को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सुनील ने देखा कि कमरे के ताले टूटे हुये है और अलमारी में रखे सोने-चांदी सहित नगदी गायब थे, जिसके बाद इसकी सूचना टिकरापारा पुलिस को दी गयी।
शिकायत के बाद सायबर सेल की टीम और टिकरापारा पुलिस जांच में जुट गयी। संदेहियों से पूछताछ के दौरान सायबर सेल को सूचना मिली कि टिकरापारा निवासी अनस खान जो पूर्व में चोरी के केस में जेल से छुटा है वो काफी नगदी रखा है और खर्च भी कर रहा है। सूचना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उससे कढ़ाई से पूछताछ की गयी। पूछताछ में आरोपी ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ नगर में चोरी की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी अनस खान सहित नाबालिग को पकड़कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News