ओलंपियन सुशील कुमार की नौकरी से भी सस्पेंड…. रेलवे ने की कार्रवाई, CPRO ने दी जानकारी…..हत्या के मामले में रेसलर को किया गया है गिरफ्तार

Update: 2021-05-25 03:35 GMT

नयी दिल्ली 25 मई 2021। मर्डर मामले में फंसे पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें हर दिन बढ़ रही है। गिरफ्तारी के बाद अब रेलवे ने भी नौकरी से सस्पेंड कर दिया है। सुशील कुमार को रेलवे ने विभागीय कार्रवाई करते हुए सस्पेंड करने का आदेश दिया है। सुशील कुमार उत्तर रेलवे में वरिष्ठ वाणिज्यिक प्रबंधक (सीनियर कामर्शियल मैनेजर) थे। वर्ष 2015 से प्रतिनियुक्ति पर वह दिल्ली सरकार में था। उसे स्कूली स्तर पर खेलों के विकास के लिए छत्रसाल स्टेडियम में विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) के पद पर तैनात किया गया था।

अधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2020 में उसकी प्रतिनियुक्ति की अवधि बढ़ाई गई थी और इस वर्ष भी सेवा बढ़ाने के लिए आवेदन दिया था। सेवा विस्तार के आवेदन को अस्वीकार करते हुए उसे वापस उत्तर रेलवे में वापस भेज दिया गया है।छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान की मौत में कथित संलिप्तता के आरोप में सुशील कुमार और उनके सह आरोपी अजय बक्करवाला को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। वह करीब तीन हफ्ते से फरार चल रहे थे।

वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि यदि कोई सरकारी अधिकारी गंभीर अपराधों में आरोपी पाया जाता है तो आमतौर पर उसे मामला चलने तक सस्पेंड कर दिया जाता है।

Tags:    

Similar News