श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को हराया… क्रिस गेल का बल्ला रहा खामोश

Update: 2021-03-06 02:29 GMT

नईदिल्ली 6 मार्च 2021. दूसरे मैच में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 43 रनों से शिकस्त दी। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 7 मार्च को खेला जाएगा। पहले टी20 मैच में कीरोन पोलार्ड की धमाकेदार इंनिंग की बदौलत वेस्टइंडीज ने जोरदार जीत दर्ज की थी। लेकिन दूसरे टी20 मैच में ना तो पोलार्ड चले और ना ही क्रिस गेल के बल्ले से रन निकले।

श्रीलंका की टीम इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलने के बाद इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। जहां दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले विकेट के 95 रनों की साझेदारी हुई। पथुम निशांका 37 रन के स्कोर पर रन आउट हुए। उनकी जगह खेलने आए चांडीमल ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए, और 3 बनाकर ब्रावो का शिकार हुए। 10 के अंदर श्रीलंका ने अपने तीन विकेट गंवा दिए। 20 ओवर में श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर 160 रन बनाए। गुनाथालिका ने सबसे अधिक 56 रनों की पारी खेली।

वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 161 रनों की जरूरत थी। लेकिन इविन लुईस बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्हें धनंजय ने 6 के स्कोर पर बोल्ड किया। क्रिस गेल एक बार फिर सीरीज में दोबारा बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे।

Tags:    

Similar News