VIDEO-टीम इंडिया ने विराट कोहली का मनाया बर्थडे, पैडी अप्टन के साथ मिलकर काटा केक...खिलाड़ियों ने किया विश....

Update: 2022-11-05 14:12 GMT

Virat Kohli

नई दिल्ली I भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली शनिवार (पांच नवंबर) को 34 साल के हो गए। वह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं। कोहली ने टूर्नामेंट में अब तक शानदार बल्लेबाजी की है। विराट को उनके बर्थडे पर पूरी दुनिया से फैंस विश कर रहे हैं। बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने कोहली को बधाई दी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फैंस ने केक काटा है तो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने एक शानदार पोस्ट किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में उनके साथ खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने वीडियो के जरिए उन्हें विश किया। वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कोहली के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए।

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देख सकते हैं कि कोहली और पैडी के लिए अलग-अलग केक सजाए गए। दोनों ने ही एकसाथ केक काटकर बर्थडे सेलेब्रेट किया। केक काटने के बाद कोहली ने सबसे पहले पैडी को केक खिलाया। फिर पैडी ने भी कोहली का मुंह मीठा कराया। इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने केक लिया और कोहली के चेहरे पर लगा दिया। पैडी अप्टन भारतीय टीम के मेंटल कंडीशनिंग कोच हैं। पैडी को इसी साल जुलाई में टीम इंडिया का मेंटल कंडीशनिंग कोच नियुक्त किया गया।

बता दें कि पैडी 2011 में भी भारतीय टीम के साथ जुड़े थे. उस वक्त टीम के कोच गैरी कर्स्टन थे। यह वही साल था, जब भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वनडे वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा था। दूसरी ओर विराट कोहली के बर्थडे के मौके पर दुनियाभर में मौजूद फैन्स के बीच जमकर गर्मजोशी देखी जा रही है। इसी बीच कुछ फैन्स ने मेलबर्न में ही केक काटकर कोहली का जन्मदिन मनाया है।

Tags:    

Similar News