T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को सता रहा है ये बड़ा डर , आखिर ऋषभ पंत ने ऐसा क्यों कहा

Update: 2022-08-18 05:53 GMT

नई दिल्ली। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि टीम आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी को लेकर ''थोड़ी नर्वस'' है। टी20 वर्ल्ड कप का आगाज इस साल ऑस्ट्रेलिया में 22 अक्टूबर से होने जा रहा है। भारत पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गया था। टीम इंडिया इस साल रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बदले रूप के साथ आईसीसी के इस टूर्नामेंट में कदम रखेगी।

पंत ने एक कार्यक्रम से इतर कहा, ''अब जबकि विश्व कप पास में है तब पूरी टीम थोड़ा नर्वस है लेकिन इसके साथ ही हम एक टीम के रूप में हम अपना शत-प्रतिशत देना और प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं। हम केवल यही कर सकते हैं। उम्मीद है इस बार फाइनल में पहुंचेंगे और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा की टीम इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले थोड़ा नर्वस है. टी20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा ऑस्ट्रेलिया में हमें दर्शकों का समर्थन मिलता है। इससे लगता है कि हम जीत सकते हैं।''

बेहद खराब रहा था पिछला प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा खराब रहा था. टीम इंडिया को सबसे पहले पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम ने भी दूसरे मैच में भारत को हरा दिया. लगातार दो हार मिलने के बाद टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई. लेकिन इस बार सभी को उम्मीद है कि भारतीय टीम वापसी करेगी और ऑस्ट्रेलिया में फिर एक बार इतिहास रचा जाएगा.

Tags:    

Similar News