IND vs PAK T20 World Cup 2024 Live: आज होगा भारत-पाकिस्तान का ब्लॉकबस्टर मुकाबला, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में लाइव मैच...

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Live: आज होगा भारत-पाकिस्तान का ब्लॉकबस्टर मुकाबला, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में लाइव मैच...

Update: 2024-06-09 01:30 GMT

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Live: नईदिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप का ग्रुप A मैच रविवार को भारत और पाकिस्तान न्यूयॉर्क का नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार यह मैच रात 8 बजे शुरू होगा. दोनों टीमों का इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मैच है. भारत ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को मात दी थी, जबकि पाकिस्तान अपने पहले मैच में मेजबान अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में मैच गंवा बैठा.

दरअसल, दोनों टीमों की चिर प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में इस हाई वोल्टेज मुकाबले का इतंजार फैन्स को लंबे समय से है. इस बात में दोराय नहीं कि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम दबाव में होगी क्योंकि उसने पहला मैच गंवाया है. दूसरा उसे न्यूयॉर्क की इस असीमित उछाल वाली पिच का खास अनुभव नहीं है, जबकि भारत ने यहां अपना पिछला मैच खेला था, जिससे वह हालात के बहुत अनुकूल हो चुका है.

आज होगा T20 वर्ल्ड कप में भारत vs पाकिस्तान का मैच?

भारत vs पाकिस्तान की टीमें टी20 वर्ल्ड कप में आज 9 जून 2024 को भिड़ेंगी.

कहां खेला जाएगा भारत vs पाकिस्तान का T20 वर्ल्ड कप मैच?

भारत vs पाकिस्तान के बीच खेले जाना वाला ग्रुप A का यह मैच न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

कितने बजे शुरू होगा भारत vs पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच?

भारत vs पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला यह T20 वर्ल्ड कप मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा.

भारत में कहां देख सकते हैं भारत vs पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच का लाइव प्रसारण?

भारत vs पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले T20 वर्ल्ड कप मैच का टीवी पर लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है. इस बार भारतीय फैन्स हिंदी और अंग्रेजी के अलावा अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी इस मैच का लुत्फ ले सकेंगे.

OTT पर कहां देख सकते हैं भारत vs पाकिस्तान वॉर्म मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत vs पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैन्स डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप देख सकते हैं. अगर आपको यह लाइव स्ट्रीमिंग मुफ्त देखनी है तो इसके लिए आप मोबाईल पर यह ऐप डाउनलोड कर इसका मजा ले सकते हैं.

Full View

Tags:    

Similar News