न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं शिखर धवन, ये खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह…

Update: 2020-01-21 07:45 GMT

नईदिल्ली 21 जनवरी 2019। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के दौरान धवन के कंधे पर चोट लगी थी, जिसके चलते वो न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच 19 जनवरी को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। जिसे भारत ने सात विकेट से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। भारत की फील्डिंग के दौरान डाइव लगाते हुए धवन को ये चोट लगी थी और इसके बाद वो बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आ सके थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक धवन न्यूजीलैंड के लिए रवाना नहीं होंगे। ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में एरन फिंच के शॉट को रोकने चक्कर में धवन अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। इसके बाद वो काफी दर्द में नजर आए थे और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया था। धवन को स्कैन के लिए इसके बाद ले जाया गया था और उनकी जगह युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की थी।

धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर अभी किसी का नाम टीम में शामिल नहीं किया गया है। इंडिया-ए की टीम न्यूजीलैंड में ही है और बीसीसीआई के पास इंडिया-ए के किसी खिलाड़ी को शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल करने का ऑप्शन होगा।

Tags:    

Similar News