शास्त्री ने बनाई थी स्मिथ को आउट करने की रणनीति….

Update: 2021-01-22 08:51 GMT

नईदिल्ली 22 जनवरी 2021. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की जमीन पर करारी शिकस्त देकर लगातार दूसरी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा बरकरार रखा। भारतीय टीम ने पहली बार ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया को हराया और 2-1 से टेस्ट श्रृंखला जीतने में सफल रही। टेस्ट सीरीज के दौरान टीम ने कई उतार-चढ़ाव देखे और उनका अनुभव और संघर्ष दोनों रोमांचित करने वाले रहे।

अब जब भारतीय खिलाड़ी स्वदेश लौटने लगे हैं तो वे उन सभी पलों को अपने-अपने तरीके से याद कर रहे हैं और सबके साथ साझा कर रहे हैं। एक ऐसे ही वीडियो में टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ अपने अनुभव साझा करते नजर आए। इस दौरान अश्विन ने मुख्य कोच रवि शास्त्री की नकल करते हुए खुलासा किया कि कैसे उन्होंने मेलबर्न में दूसरे टेस्ट मैच में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट करने का प्लान बनाया।

बता दें कि स्मिथ के लिए टेस्ट सीरीज की शुरुआत अच्छी रही थी और अश्विन ने उन्हें खूब परेशान किया था। उन्होंने एडिलेड में स्मिथ को एक बार टिकने का मौका नहीं दिया। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के सामने दूसरे टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन का दबाव था। उधर टॉस हारने के बाद तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर शास्त्री चाहते थे कि अश्विन जल्दी से जल्दी गेंदबाजी संभालें।

Tags:    

Similar News