CG में स्कूल, कॉलेज बंद: बिग ब्रेकिंग – कोरोना के खतरे को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला… स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद…कक्षाएं व परीक्षाएं भी ऑनलाइन ही होगी…

Update: 2021-03-21 02:52 GMT

रायपुर 21 मार्च 2021। कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार ने बड़ा आदेश जारी किया है। स्कूल, कालेज और आंगनबाड़ी को तत्काल प्रभाव से बंद करने का आदेश दिया गया है। आज मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मंत्रिमंडलीय समिति की बैठक हुई। बैठक में कोरोना को लेकर समीक्षा की गयी। बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि ..

“प्रदेश में कोरोना का दूसरे दौर का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ा है, हमलोग देश में छठे स्थान पर आ गये हैं, ये चिंता का विषय है, आज मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे पर अधिकारियों के साथ समीक्षा की है। कोरोना के बढ़े संक्रमण के बीच निर्देश दिया गया है कि स्कूल, कॉलेजों और आंगनबाड़ी केंद्र जो खुल रहे थे, उसे तत्काल बंद किया जायेगा। साथ चीफ सिकरेट्री को निर्देशित किया गया है कि वो कलेक्टरों के साथ बैठक कर कोरोना के मद्देनजर और होली के संदर्भ में विस्तृत गाइडलाईन जारी करेंगे”

रविंद्र चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर सख्त निर्देशों का पालन करना जरूरी हो गया है। इसलिए होली के मद्देजर और कोरोना के मद्देनजर तुरंत चीफ सिकरेट्री को कलेक्टरों के साथ बैठक कर समुचित दिशा निर्देश जारी करने को कहा है गया है। उन्होंने कहा कि ,….

“छत्तीसगढ़ के आंगनबाड़ी केंद्रों में भी बच्चे आने लगे थे, उन्हें पोषण आहार दिया जा रहा था, स्कूल में बच्चे भी आ रहे थे, सरकार ने निर्देश दिया है कि स्कूल तत्काल प्रभाव से बंद किये जायेंगे, जरूरी परीक्षाएं सिर्फ आनलाइन ही होगी, साथ ही कक्षाएं भी आनलाइन ही संचालित होगी”

Tags:    

Similar News