कहां है 56 इंच का सीना?..जम्मू कश्मीर में हिंदुओं और पंडितों की हत्या पर कांग्रेस का हमला, कहा- सबसे बुरे दौरे से गुजर रहा कश्मीर

Update: 2022-06-05 14:09 GMT

रायपुर, 5 जून 2022। जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं की हत्या के मामले में कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने सवाल किया है, कहां है पीएम नरेंद्र मोदी का वह 56 इंच का सीना? शुक्ला ने कहा कि कश्मीर इतिहास के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। पीएम मोदी को इस मसले पर देश की चिंतित जनता को जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस संचार प्रमुख शुक्ला ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर देशभर में कश्मीरी पंडितों के लिए आंसू बहाने वाले भाजपा के छोटे-बड़े नेताओं से पूछा है कि वे कहां हैं? वर्तमान हालात पर बोलती क्यों बंद है? कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कश्मीरी पंडितों पर जब-जब भी अत्याचार हुआ, पलायन की नौबत आई, उसकी जिम्मेदार भाजपा रही है। नब्बे के दशक में भी भाजपा के समर्थन से वीपी सिंह की सरकार चल रही थी और जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगा था, भाजपा के नेता जगमोहन राज्यपाल थे, तब भी कश्मीरी पंडितों पर क्रूर अत्याचार हुआ था और वे पलायन को मजबूर हुए थे। भाजपा अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए हिंदुओं को हथियार के रूप में उपयोग कर उनकी भावनाओं से खेलती है। उसे हिंदुओं के हितों और सुरक्षा से कुछ लेना-देना नहीं है।

Tags:    

Similar News