राहुल गांधी करेंगे शादी?...शादी के लिए राहुल गांधी को चाहिए ऐसी दुल्हनियां..भारत जोड़ो यात्रा में पहली बार बताई अपनी पसंद

Update: 2022-12-29 08:12 GMT

NPG डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शादी का बहुत लोगों की इंतेजार है। इस बीच भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पहली बार अपनी शादी को लेकर खुलकर कई सारी बातें कही। राहुल गांधी को जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसी दुल्हन चाहिए? तो उन्होंने कहा कि वो ऐसी लड़की चाहते हैं जिनमें दादी इंदिरा गांधी और मां सोनिया गांधी की खूबियां मिली जुली हो। 52 वर्षीय राहुल गांधी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि दादी इंदिरा गांधी उनके जीवन का प्यार है, उनकी दूसरी मां है। मैं ऐसी लड़की चाहूंगा, जिसमे मेरी मां और दादी ...दोनों के गुण हो।

उन्होंने आगे कहा कि जब उन्हें कोई पप्पू बोलता है तो उन्हें बुरा नहीं लगता, क्योंकि ये सब एक दुष्प्रचार का हिस्सा है। ऐसे बोलने वाले अपने आप में परेशान और डरे हुए है। पप्पू बोलना ये सिर्फ एक दुष्प्रचार का हिस्सा है। जो ये बोल रहा है उनके अंदर डर है उनके जीवन मे कुछ नहीं है। उसके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे। उसे मुझे गाली देने की जरूरत है, तो गाली दे में स्वागत करूंगा। मैं किसी से नफरत नहीं करता हूँ, आप मुझे गाली दो मैं आपसे नफरत नहीं करूंगा।

उन्होंने ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि उनके पास उनकी एक भी निजी कार नहीं है, सिर्फ उनकी मां के पास एक कार है, मैं जब लंदन में रहता था तो आरएस 20 बाइक चलाया करते थे। वो भी मेरे जीवन का एक प्यार है।

Tags:    

Similar News