Chhattisgarh News: केंद्रीय मंत्री के बयान पर छत्‍तीसगढ़ में घमासान: कांग्रेस ने किया पुतला दहन का ऐलान..

Chhattisgarh News:

Update: 2024-09-17 09:49 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस ने केंद्रीय रेल राज्‍य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ मोर्चा खेल दिया है। पार्टी ने बिट्टू का पुतला दहन करने का ऐलान कर दिया है।

पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा सार्वजनिक बयान देते हुए देश के नंबर-1 आतंकी कहे जाने और महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ शिवसेना (शिन्दे गुट) के विधायक संजय गायकवाड़ जीभ कांटने वाले को 11 लाख रुपये ईनाम में दिये जाने संबंधी अमर्यादित बयान दिये जाने के विरोध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 18 सितम्बर 2024 को प्रदेश के समस्त जिला/शहर मुख्यालयों में केन्द्र रेल राज्यमंत्री बिट्टू और विधायक गायकवाड़ का पुतला दहन करेगी।

पीसीसी चीफ दीपक बैज की तरफ से सभ जिलाध्‍यक्षों को आंदोलन करने का निर्देश जारी किया गया है। इस आंदोलन में प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद/पूर्व सांसद प्रत्याशी, विधायक / पूर्व प्रत्याशी / पूर्व विधायकों, एआईसीसी एवं पीसीसी सदस्यों, जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष/पदाधिकारियों, मोर्चा संगठन/प्रकोष्ठ/विभाग के जिला/ब्लाक पदाधिकारियों, सोशल मीडिया के प्रशिक्षिति सदस्यों, नगरीय निकाय/त्रि-स्तरीय पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, सहकारिता क्षेत्र के पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों को अनिवार्य रूप से आमंत्रित करके लिए कहा गया है।

Tags:    

Similar News