Chhattisgarh News: देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर कांग्रेस की पूर्व राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता का बड़ा बयान, कहा- ये है राहुल गांधी की मोहब्‍बत की दुकान

Chhattisgarh News: बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए भिलाई नगर सीट से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को लेकर कांग्रेस की एक पूर्व राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता ने तीखा कटाक्ष किया है। उन्‍होंने इसे राहुल गांधी की मोहब्‍बत की दुकान का उदाहरण बताया है।

Update: 2024-08-19 06:04 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी राष्‍ट्रीय स्‍तर पर चर्चा में है। कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता और मीडिया कोऑर्डिनेटर रही राधिका खेड़ा ने यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। सोशल मीडिया एक्‍स पर वीडियो पोस्‍ट करके उन्‍होंने राहुल गांधी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर भी तीखा हमला बोला है।

एक्‍स पर पोस्‍ट किए गए वीडियो में राधिका ने कहा कांग्रेस को लेकर एक पुरानी कहावत सच होती दिख रही है कि हाथी के दो दांत होते हैं, एक दिखाने के लिए और दूसरा खाने के लिए। राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण है। नाम भले ही मोहब्बत का हो, लेकिन असली मकसद अराजकता, हिंसा और नफरत फैलाना है। इस दुकान का एक खास मोती, देवेंद्र यादव, अब रायपुर की सेंट्रल जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका है।

राधिका ने आगे कहा कि भिलाई से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव 10 जून को बलौदाबाजार में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी हैं। ये वही देवेंद्र हैं, जो राहुल गांधी के करीबी माने जाते हैं और भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बनने की चर्चाएं भी हो रही थीं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वह राहुल के साथ-साथ घूमते नजर आए थे। राधिका कहती हैं कि वैसे तो देवेंद्र यादव हर फन में माहिर हैं, चाहे कोयला घोटाले में पैसा कमाने की बात हो, महादेव ऐप में कट मनी की कमाई, या फिर हिंदू त्योहारों के दौरान हिंसा भड़काने की साजिश। उनकी यही चतुराई कांग्रेस में उन्हें सुपरहिट बनाती है। बता दें कि रायपुर स्थित राजीव भवन में राधिका के साथ हुई दुर्व्‍यवहार की घटना से नाराज होकर उन्‍होंने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ज्‍वाइन कर लिया था।

Tags:    

Similar News