Chhattisgarh News: बिग ब्रेकिंग: पूर्व सीएम बघेल के परिवार में सेंध: पूर्व सीएम के परिवार के सदस्‍य ने किया बीजेपी ज्‍वाइन, सीएम ने दिया प्रवेश

Chhattisgarh News:

Update: 2024-04-15 08:53 GMT

Chhattisgarh News: दुर्ग। छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस में मची भगदगड़ के बीच बीजेपी ने अब पूर्व सीएम भूपेश बघेल के परिवार में ही सेंध लगा दिया है। आज दुर्ग में मुख्‍यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में बघेल के परिवार के एक सदस्‍य ने बीजेपी ज्‍वाइन कर लिया।

दुर्ग 15 अप्रैल 2024। कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में झटका पे झटका लग रहा है। एक के बाद एक पार्टी के नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। भाजपा का दावा है कि अब तक हजारों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा है। आज दुर्ग में भी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

बीजेपी नेताओं के अनुसार पूर्व सीएम की भाभी सीमा बघेल ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। दुर्ग संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी विजय बघेल की नामांकन रैली के दौरान सीमा बघेल ने बीजेपी ज्‍वाइन किया। मंच पर मुख्‍यमंत्री साय सहित अन्‍य वरिष्‍ठ नेता भी मौजूद थे।साय ने सीमा बघेल को भाजपा का भगवा गमछा पहनाकर भाजपा प्रवेश कराया। बता दें कि पूर्व सीएम बघेल और बीजेपी प्रत्‍याशी विजय बघेल रिश्‍तेदार हैं इसके बावजूद दोनों के बीच लंबे समय से सियासी अदावत चली आ रही है। पाटन विधानसभा क्षेत्र में विजय बघेल, भूपेश बघेल को 3 बार चुनौती दे चुके हैं। 2008 में विजय बघेल ने भूपेश बघेल को हरा दिया था। 2023 में भी बीजेपी ने भूपेश बघेल के मुकाबले के लिए विजय बघेल को पाटन से उतारा था।

Tags:    

Similar News