कांग्रेस का झूठ पर झूठ : भाजपा की चुनौती – पीएम आवास पर पहले सिंहदेव से खुली बहस कर ले कांग्रेस सरकार

Update: 2023-03-12 13:32 GMT

Full View

रायपुर. पीएम आवास के मुद्दे पर 15 मार्च को भाजपा हितग्राहियों के साथ राजधानी में बड़े प्रदर्शन की तैयारी में है. भाजपा ने कार्यकर्ताओं और हितग्राहियों समेत एक लाख लोगों के साथ विधानसभा घेराव करने का लक्ष्य रखा है. इसकी तैयारियों के लिए छत्तीसगढ़ भाजपा के सह प्रभारी नितिन नबीन राजधानी पहुंच चुके हैं. इधर, राज्य सरकार और कांग्रेस की ओर से पीएम आवास पर दिए गए बयानों पर भाजपा ने चुनौती दी है कि पहले सीएम भूपेश बघेल अपने पूर्व पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव से खुली बहस कर लें, जिन्होंने आठ लाख आवास नहीं बना पाने के कारण अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और मोर आवास मोर अधिकार अभियान के संयोजक विजय शर्मा ने कहा कि झूठ के पुलिंदे पर बनी सरकार, हर बात पर झूठ बोले, यह उचित नहीं है. राज्य सरकार सदन में झूठ बोल रही है. सदन के बाहर भी झूठ बोल रहे हैं. कांग्रेस मीडिया विभाग के लोग बिना तथ्यों के उनके सुर में सुर मिला रहे हैं. प्रधानमंत्री आवास योजना की स्थिति आपको देखना है तो प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण की वेबसाइट पर उपलब्ध है. सारी जानकारियां वर्षवार एंट्री है और यह कोई आज की नहीं हैं, पुरानी हैं.

भाजपा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री तथ्यों को झुठला रहे हैं, यह ठीक नहीं है. भाजपा उन्हें सच्चाई पर परदा नहीं डालने देगी. सभी समझ रहे हैं कि कांग्रेस सरकार सवा चार साल से सिर्फ झूठ बोलकर सरकार चला रही है. अब कांग्रेस की सरकार धराशाई होने वाली है तो अब प्रधानमंत्री आवास पर झूठ बोल रहे हैं. गरीब आवासहीनों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का झूठ नहीं, उनका अधिकार, उनका आवास चाहिए. भाजपा गरीबों के साथ खड़ी है. कांग्रेस सरकार गरीब को उसका हक नहीं दे रही है, लेकिन भाजपा इस गरीब विरोधी सरकार को ही सड़क पर ला देगी और गरीबों को उनका अधिकार देगी.

Tags:    

Similar News