PM कोरोना मीटिंग: ब्रेकिंग- मुख्यमंत्रियों के साथ आज प्रधानमंत्री करेंगे बैठक…..कोरोना को लेकर बैठक में लिये जा सकते हैं अहम फैसले…… इन 10 राज्यों के मुख्यमंत्री रखेंगे कोरोना का आंकड़ा

Update: 2020-08-11 04:39 GMT

नयी दिल्ली 11 अगस्त 2020। कोरोना महामारी से निपटने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एक बार फिर 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे। बैठक में राज्य में कोरोना की समग्र स्थिति पर विस्तृत चर्चा होने की संभावना है।

राज्यों के मुख्यमंत्री इस दौरान कोरोना का पूरा आंकड़ा व चुनौतियों के बारे में पीएम के सामने अपना पक्ष रखेंगे। सुबह 11 बजे से यह बैठक शुरू होगी। जिन राज्यों में कोरोना का संक्रमण सबसे अधिक है वहीं के मुख्यमंत्रियों के साथ इस बार पीएम बैठक कर रहे हैं। बंगाल के अलावा जो अन्य नौ राज्य इस बैठक में हिस्सा लेंगे उनमें आंध्र प्रदेश, गुजरात, तमिलनाडु, बिहार, महाराष्ट्र, पंजाब, तेलंगाना व उत्तर प्रदेश शामिल है।

रविवार को प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस संबंध में इन 10 राज्यों के मुख्य सचिवों को पत्र भेजा गया है। बैठक में मुख्यमंत्रियों के अलावा राज्यों के मुख्य सचिव भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा राज्यों के स्वास्थ्य सचिवों को भी बैठक में रहने के लिए कहा गया है।

Similar News