टीम का मजाक बनाने पर शाहरुख खान ने इस अंदाज में दिया जवाब….

Update: 2020-04-21 07:43 GMT

मुंबई 21 अप्रैल 2020. एक शख्स ने सोशल मीडिया पर कोलकाता नाइट राइडर्स का मजाक उड़ाने की कोशिश की तो किंग खान ने उन्हें करारा जवाब दिया। कोविड-19 के चलते 2020 का आईपीएल अनिश्चतकालीन के लिए स्थगित हो गया है। आईपीएल ही नहीं पूरी दुनिया में सभी खेल गतिविधियां स्थगित या रद्द हो चुकी हैं। 2020 का टोक्यो ओलंपिक भी आगे खिसक गया है। इस वायरस के चलते भारत में तीन मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में एक शख्स ने आईपीएल के अबतक के आभासी परिदृश्य के बारे में अपनी राय रखी, जिस पर शाहरुख खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

इस शख्स ने टि्वटर पर आईपीएल के आभासी परिदृश्य के बारे में लिखा, कैश रिच आईपीएल कोविड 19 के चलते स्थगित हो गया है। लेकिन अगर आईपीएल हो रहा होता तो चेन्नई सुपर किंग्स क्वॉलिफाई कर गया होता। दिल्ली कैपिटल्स बाहर हो गई होती। सनराइजर्स हैदराबाद विश्वास से भरी हुई होती। राजस्थान रॉयल्स ठीक स्थिति में होती। किंग्स इलवन पंजाब खराब स्थित में होती और कोलकाता नाइट राइडर्स सब जगह होती। मुंबई इंडियंस ने जीतना शुरू कर दिया होता और राजस्थान रॉयल्स हर मैच हार रही होती।

इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए शाहरुख ने अपने अंदाज में लिखा- डैम…. मैं आईपीएल की अप्रत्याशित और अस्थाई प्रवृति को मिस कर रहा हूं।

Tags:    

Similar News