“…ना अमित शाह और ना कर्नाटक के मुख्यमंत्री फोन उठा रहे”….कमलनाथ ने फोनकर बंधक बने विधायक के मुद्दे चर्चा करनी चाही……तो क्या अब कमलनाथ खुद ही बैंग्लुरू जायेंगे “

Update: 2020-03-18 09:04 GMT

भोपाल 18 मार्च 2020। मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन ना तो गृहमंत्री उठा रहे हैं और ना ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री। दरअसल 22 विधायकों की सुरक्षा को लेकर उठाये जा रहे सवालों के मद्देनजर कमलनाथ गृहमंत्री अमित शाह से बात करने की कोशिश में हैं, लेकिन ना तो अमित शाह से बातचीत हो पायी और ना ही कॉल बैक आया। ये बातें खुद कमलनाथ ने कही है।

कमलनाथ ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है उन्होंने अमित शाह और कर्नाटक के मुख्ममंत्री येदुरप्पा को फोन कर बात करने की कोशिश की, लेकिन दोनों फोन पर उपलब्ध नहीं हो पाये। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने सुबह 8 बजे ही शाह और येदुरप्पा को फोन कर उनसे बातचीत की कोशिश की थी।

पहले ये चर्चा थी कि अगर कमलनाथ की कर्नाटक के मुख्यमंत्री से अगर बातचीत हो जाती तो 22 विधायकों को भोपाल वापस भेजने या कथित बंधक बने विधायकों छुड़ाने की बात की जाती, लेकिन बातचीत नहीं हो पायी। इधर कमलनाथ ने ये भी कहा है कि राज्यसभा के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह हैं, ऐसे में वो अपने वोटर से मिलना चाहते हैं, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है।

कमलनाथ के मुताबिक वो फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं, लेकिन उसके लिए नियम प्रक्रियाओं के तहत अविश्वास प्रस्ताव लाया जाये, लेकिन ऐसे ही कोई राह चलते कह दे तो फ्लोर टेस्ट नहीं हो सकता।

Similar News