यूपी : ट्रैक्टर ट्राली के नीचे स्पीड में घुसी बाइक, तीन घरों में मातम

UP News Today: उत्तर प्रदेश के गोंडा में उतरौला मार्ग पर सोनबरसा गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से बाइक जा भिड़ी। इसमें बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई...

Update: 2023-10-04 06:39 GMT

UP News 

UP News Today: उत्तर प्रदेश के गोंडा में उतरौला मार्ग पर सोनबरसा गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से बाइक जा भिड़ी। इसमें बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी।

गोंडा के अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात बलरामपुर निवासी तीन युवक बाइक में सवार होकर जा रहे थे, तभी सोनबरसा क्षेत्र में वह लोग ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे जा भिड़े।

तीनों युवकों को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि तीनों युवकों के शवों का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बाइक सवार तेज गति से जा रहे थे और ट्रैक्टर की ट्राली में जा भिड़े। वो मौके पर ही बेहोश हो गए थे। बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्‍कर के बाद तीनों उछलकर दूर जा गिरे।

पुलिस के पहुंचने के बाद तीनों को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार के पास से मिले आधार कार्ड से उनके परिवारीजन को सूचना दी गई।

Full View

Tags:    

Similar News