Tata Electronics Factory Fire: तमिलनाडु के होसूर में टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स की यूनिट में लगी भीषण आग, जान-माल का बड़ा नुकसान

Fire at Tata Electronics Factory: तमिलनाडु के होसूर स्थित टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आज सुबह भयानक आग लग गई। यह यूनिट सेलफोन निर्माण से जुड़ी है।

Update: 2024-09-28 07:20 GMT

Fire at Tata Electronics Factory: तमिलनाडु के होसूर स्थित टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आज सुबह भयानक आग लग गई। यह यूनिट सेलफोन निर्माण से जुड़ी है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास जारी है। हालांकि, किसी के हादसे में हताहत होने की खबर नहीं है।

कंपनी का भारी नुकसान

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग से कंपनी की संपत्ति को भारी नुकसान हुआ है। घटना सुबह 5.30 बजे की है, जब सबसे पहले मोबाइल फोन एसेसरीज पेंटिंग यूनिट में आग लगी। यह यूनिट नागामंगलम के पास उड्डानापल्ली क्षेत्र में स्थित है। आग के बाद आसपास के इलाके में गहरा काला धुआं फैल गया, जिससे स्थानीय निवासी घबरा गए।

1500 लोग थे परिसर में

घटना के वक्त कंपनी के परिसर में करीब 1500 लोग मौजूद थे। टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रवक्ता ने आग की घटना की पुष्टि की है और कहा कि आग लगने के बाद सभी आपातकालीन नियमों का पालन किया गया और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की गई।

तीन कर्मचारी अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, तीन कर्मचारियों को सांस लेने में तकलीफ के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है। घटना स्थल पर 100 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात हैं और आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं।

Tags:    

Similar News