Palnadu Accident News: आंध्र प्रदेश के पालनाडु में 6 लोगों की जलकर मौत, 32 बुरी तरह घायल, बस और लॉरी की टक्कर से हुआ हादसा

Palnadu Accident News: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. यहां बुधवार सुबह एक बस और लॉरी की टक्कर हो गई जिससे बस में आग लग गयी.

Update: 2024-05-15 04:00 GMT

Palnadu Accident News: आंध्र प्रदेश के पालनाडु  जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. यहां बुधवार सुबह एक बस और लॉरी की टक्कर हो गई जिससे बस में आग लग गयी. इस हादसे में 6 लोग की मौत हो गई है. जबकि 32 लोग बुरी तरह घायल हो गए है. 

बस और लॉरी में टक्कर 

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के चिलकलुरिपेट थाना क्षेत्र के वरिपालेम डोनका में हुआ है. जिले के चिन्नागंजम से एक यात्री बस हैदराबाद जा रही थी. बस में 42 लोग सवार थे. तभी हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर चिलकलुरिपेट मंडल के पास बस की लॉरी से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में भीषण आग लग गई आग लगते ही लोगों की चीख - पुकार मचने लगी. 

 6 लोगों की मौत 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फ़ायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. फ़ायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबु पाया. इस हादसे में 6 लोगों की जिंदा चलकर मौके पर मौत हो गई है. जबकि 32 लोग बुरी तरह घायल हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए गुंटूर अस्पताल ले जाया गया है. 

Tags:    

Similar News