'हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे'.. सौरव और दीदी के सामने ये क्यों बोले मुकेश अंबानी?

Mukesh Ambani Investment Paschim Bengal: भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में गिने जाने वाले रिलायंस समूह के मुखिया मुकेश अंबानी ने मंगलवार को कहा है कि...

Update: 2023-11-21 15:40 GMT

Mukesh Ambani 

Mukesh Ambani Investment Paschim Bengal: भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में गिने जाने वाले रिलायंस समूह के मुखिया मुकेश अंबानी ने मंगलवार को कहा है कि वह पश्चिम बंगाल की प्रगति की रफ़्तार आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

उन्होंने ये बात 'बंगाल ग्लोबल बिज़नेस समिट' के दौरान प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और व्यापार जगत की तमाम हस्तियों की मौजूदगी में कही.

रिपोर्टों के मुताबिक़, ममता सरकार ने सौरव गांगुली को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान किया है. वह संभवत: इसी रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

समाचार एजेंसी एएनआई ने मुकेश अंबानी के इस बयान का वीडियो जारी किया है जिसमें सौरव गांगुली और ममता बनर्जी ताली बजाते दिख रहे हैं.

निवेश को लेकर क्या बोले अंबानी?

मुकेश अंबानी ने पश्चिम बंगाल में निवेश को लेकर भी अहम जानकारी दी. उन्होंने कहा है, "रिलायंस पश्चिम बंगाल की प्रगति की रफ़्तार बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. हमने पहले ही पश्चिम बंगाल में 45000 करोड़ का निवेश किया है. हम अगले तीन सालों में 20 हज़ार करोड़ का अतिरिक्त निवेश करने की योजना बना रहे हैं."

Tags:    

Similar News