Hyderabad News: हैदराबाद में बारिश के कारण ढही दीवार, सात मजदूरों की दबकर मौत, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे सभी लोग

Hyderabad News: हैदराबाद में भारी बारिश के चलते दर्दनाक हादसा हो गया. मंगलवार शाम को एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट की दीवार गिर गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. जिसमे एक चार साल का बच्चा भी शामिल है.

Update: 2024-05-08 05:22 GMT

Hyderabad News: हैदराबाद में भारी बारिश के चलते दर्दनाक हादसा हो गया. मंगलवार शाम को एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट की दीवार गिर गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. जिसमे एक चार साल का बच्चा भी शामिल है. 

सात लोगों की मौत  

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना बाचुपल्ली इलाके की रेणुका एलम्मा कॉलोनी की है. मंगलवार शाम हैदराबाद के कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश हुई थी. जिसके बाद से राहत बचाव कार्य जारी था. इसी बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. सूचना मिलते ही राहत-बचाव कर्मियों ने बुधवार सुबह मलबे से सात शव बरामद किये. जिसमे चार  साल का बच्चा भी शामिल है. 

राहत-बचाव कार्य जारी 

सभी लोग मृतक प्रवासी मजदूर थे. जो ओडिशा और छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे. मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गांधी अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. फ़िलहाल राहत-बचाव कार्य जारी है. इधर मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने वारंगल ने सड़कों पर पानी निकालने और पेड़ हटाने साथ ही  बिजली आपूर्ति के  निर्देश दिए हैं. 

आज कैसा रहेगा मौसम का हाल 

बता दें अभी देश के कई हिस्सों में मौसम बदला हुआ है.जहाँ दिल्ली सहित कई राज्यों में गर्मी का पारा बढ़ा हुआ है. कुछ जगहों पर बारिश से मौसम सुहावना हो गया है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लोगों को आज भी मौसम की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. गुरुवार को बारिश की संभावना है. आज भी कई हिस्सों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना है. साथ ही वज्रपात के भी आसार हैं...पूरी खबर पढ़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News