Hyderabad Crime News: तेलंगाना के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार पर शराब पीकर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज

Hyderabad Crime News: हैदराबाद पुलिस ने कथित तौर पर लापरवाही से कार चलाने और नशे की हालत में दो लोगों को घायल करने के आरोप में तेलंगाना के पूर्व मंत्री अल्लोला इंद्रकरण रेड्डी के एक रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Update: 2024-01-08 10:35 GMT

Hyderabad Crime News: हैदराबाद पुलिस ने कथित तौर पर लापरवाही से कार चलाने और नशे की हालत में दो लोगों को घायल करने के आरोप में तेलंगाना के पूर्व मंत्री अल्लोला इंद्रकरण रेड्डी के एक रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। होंडा सिटी कार चला रहे अल्लोला अग्रज रेड्डी ने रविवार तड़के साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के केपीएचबी थाने की सीमा के तहत फोरम मॉल सर्कल के पास एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) से जुड़े पूर्व मंत्री का भतीजा अग्रज गलत रास्ते पर कार चला रहा था। वह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ गाचीबोवली के एक पब में पार्टी करने के बाद घर लौट रहा था। कुकटपल्ली के सहायक पुलिस आयुक्त शिवा भास्कर ने कहा कि उन्होंने एक ड्राइवर रखा था, लेकिन दुर्घटना के समय वह कार नहीं चला रहा था।

भास्कर ने कहा, “जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की, तो तीनों युवकों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज और अन्य सुरागों से प्रथम दृष्टया यह स्थापित हो गया कि अग्रज ही वाहन चला रहा था।” एक ब्रेद एनलाइजर परीक्षण से पता चला कि 26 वर्षीय आरोपी गाड़ी चलाते समय नशे में था।

बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उनकी पहचान बनवारीलाल (24) और धुरुचंद (33) के रूप में की गई है। दोनों राजस्थान के मूल निवासी हैं। वे फिल्म देखकर घर लौट रहे थे।

अग्रज रेड्डी के खिलाफ लापरवाही और नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसे सीआरपीसी की धारा 41 के तहत एक नोटिस जारी कर उन्हें जांच के लिए उनके सामने पेश होने का निर्देश दिया गया है।

Tags:    

Similar News