Karnataka Crime News: अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने किया आत्मदाह

Karnataka Crime News: कर्नाटक के दावणगेरे जिले के जगलुरु में प्राइवेट वीडियो को लेकर दो लड़कों द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद एक 17 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली है...

Update: 2023-09-06 10:30 GMT

Karnataka Crime 

Karnataka Crime News: कर्नाटक के दावणगेरे जिले के जगलुरु में प्राइवेट वीडियो को लेकर दो लड़कों द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद एक 17 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली है।

पीड़िता पीयूसी में पढ़ने वाली एक कॉलेज छात्रा थी। उसने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। यह घटना 28 अगस्त को हुई और बुधवार को अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि कॉलेज जाने के दौरान दोनों आरोपी लड़कों की उससे दोस्ती हुई। आरोपियों ने उसे खाने में नशीला पदार्थ दिया और जब वह बेहोश हो गई तो उन्होंने उसका अश्लील वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया।

बाद में वे दोनों उसे वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी देते रहे। लड़की के माता-पिता ने पुलिस से भी शिकायत की थी। 

आरोपी उसके घर आते और पीड़िता को अपने साथ चलने के लिए कहते। प्रताड़ना से परेशान होकर लड़की ने आत्मदाह कर लिया।

लड़की ने मरने से पहले अस्पताल में एक वीडियो बयान दर्ज करवाया, जिसमें उसने कहा कि उसकी तरह किसी अन्य लड़की के साथ ऐसा अन्याय नहीं होना चाहिए।उन्होंने पुलिस से भी गुहार लगाई कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

वीडियो में लड़की ने कहा कि यह सभी बुरी मानसिकता वाले लोगों के लिए एक सबक होना चाहिए। आंसुओं के साथ न्याय की गुहार लगाती पीड़ित लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जगलुरु पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। 

Full View

Tags:    

Similar News