Ex PM की गिरफ्तारी कभी भी: PM के खिलाफ नारेबाजी में पूर्व प्रधानमंत्री समेत 150 पर एफआईआर, अब गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा

सऊदी के मदीना में पीएम शहबाज शरीफ और उनके प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ चोर-चोर के नारे लगे थे

Update: 2022-05-02 10:20 GMT

NPG डेस्क, 02 मई 2022। पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ और प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ सऊदी के मदीना में नारेबाजी के केस में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। इस मामले में पूर्व पीएम समेत 150 के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। इस केस में ही कभी भी गिरफ्तारी होने की बात सामने आ रही है। दरअसल, सत्तारूढ़ पार्टी पीएमएल-एन के समर्थकों का दावा है कि मदीना में जो कुछ हुआ, उसके पीछे पूर्व पीएम इमरान खान का हाथ है।

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ और उनके प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ मदीना में चोर-चोर के नारे लगाए गए थे। इसे लेकर पाकिस्तान के गृह मंत्री ने मीडिया में कहा है कि पूर्व पीएम को गिरफ्तार किया जाएगा। शनिवार रात को फैसलाबाद में इमरान, फवाद चौधरी, शेख रशीद, कासिम सूरी, अनिल मुसरत और साहिबजादा जहांगीर समेत 150 के खिलाफ एफआईआर लिखी गई है।

एफआईआर लिखाने वाले नईम भट्‌टी का कहना है कि नारेबाजी कर पैगंबर की मस्जिद को अपवित्र किया गया। गुंडागर्दी की गई और मुसलमानों की भावनाओं को आहत किया गया।

Tags:    

Similar News