Ambala Road Accident: हरियाणा सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 6 महीने की बच्ची भी शामिल, 20 घायल, वैष्णो देवी जा रहा था परिवार

Ambala Road Accident: हरियाणा(Haryana) के अंबाला(Ambala) से भीषण सड़क हो गया है. हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

Update: 2024-05-24 03:10 GMT

Ambala Road Accident

Ambala Road Accident: हरियाणा(Haryana) के अंबाला(Ambala) से भीषण सड़क हो गया है. शुक्रवार सुबह अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग(Ambala-Delhi-Jammu National Highway) पर मिनी बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गयी. हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. 

वैष्णो देवी ने जा रहे थे तभी हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक, हादसा अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले एक ही परिवार के लोग मिनी ट्रेवल बस में सवार होकर हरियाणा के अंबाला से होते हुए मां वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे थे, बस में करीब 30 लोग सवार थे. इस बीच शुक्रवार सुबह दिल्ली-जम्मू नेशनल हाईवे पर बस की ट्रक से टक्कर हो गयी. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. 

गाडी बुरी तरह क्षतिग्रस्त

यात्रियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस - प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सभी बस से बाहर निकला गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाडी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. 

7 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा

इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 6 महीने की बच्ची भी शामिल है. जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों  को अंबाला कैंट सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीँ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल घटना की जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News